October 22, 2021

About Us

ABOUT 4
About Us 1

About The Next Millionaire

Hello, Shouters! आप सभी का अवगत है हमारे इस ब्लॉग मे । इस वैबसाइट का उद्देश्य आपके लिए टेक्नालजी को सरल और सुगम बनाना है और साथ ही मे हमारे टॉप क्लास के प्रीमियम क्वालिटी ब्लोग्ग्स से आपको Millionaire बनने की प्रेरणा और रास्ता दिखाना है ।


tshouters@gmail.com

230302.
Daherkala , Pratapgarh , India

पहले मै एक इंग्लिश ब्लॉग चलता था जो की था wellfairy.com लेकिन मैंने इसे कुछ दिन चला के छोड़ दिया और कम करना बंद कर दिया क्यूकी मुझे चाहिए था पैसे के साथ साथ नाम जो की ये नहीं दे सका क्यूकी इंग्लिश ब्लॉगिंग मे competition बहुत ज्यादा है और ऊपर से बिना प्रमोशन के आगे बढ्न मतलब न के बराबर ।

तो इसीलिए मैंने Hindi मे ब्लॉगिंग करने की सोची और फिर देखा की यहा पे न ही कोई अच्छे से SEO और Digital Marketting के बारे मे बता रहा है और न ही आर्टिक्ल प्रीमियम क्वालिटी के है और साथ ही मे कॉम्पटिशन भी नहीं है ।

तो मेरे मन मे विचार आया की क्यू न हिन्दी मे ब्लॉगिंग की सुरुवात करी जाए और तब जा के मैंने Theshouters.net की स्थापना करी ।

इस ब्लॉग का मुख्य उद्देश्य आपको डिजिटल मार्केटिंग , एसईओ और तकनीकी के क्षेत्र मे आगे ले जाना है जिससे आप अपने ब्लॉग या वैबसाइट की मार्केटिंग जबर्दस्त तरीके से कर सको और आसान से आसान भाषा मे तकनीकी को जान सको ।

दोस्तो पैसा कमाना मुश्किल नहीं है बस आपको पता होना चाहिए कैसे कमाए और ये ब्लॉग मुख्य रूप से इसी पर फोकस करता है की Millionaire कैसे बने ।

और हा millionaire बनना कोई कठिन काम नहीं है बस आपके अंदर जो कर रहे हो उसे करने को Dedication होना चाहिए । Passion होना चाहिए।

मै अपने ब्लॉग पर पब्लिश किए गए सारे Articles को टाइम तू टाइम अपडेट करता रहता हु जिससे की कोई भी कंटैंट outdated न ह पाए।

और किसी भी टॉपिक पे आर्टिक्ल लिखने से पहले पूरी तरह से रिसर्च करके ही हम आगे बढ़ते है ।

फिर भी यदि आपको किसी बात को लेकर सिकायत रहती है तो आप हमसे संपर्क कर सकते है हमारे दिए गए e-mail से ।


Founder – Hariom Singh
Date– Jan 2 ,2021

Copy link